होली पर दो दिन बंद रहेगा श्याम मंदिर - Khatu Shyam Mandir Kab Khulega?

होली पर दो दिन बंद रहेगा श्याम मंदिर - Khatu Shyam Mandir Kab Khulega?, इसमें 25 और 26 March 2024 के दिन खाटू श्याम मंदिर के समय की जानकारी है।

Khatu Shyam Mandir Kab Khulega

सभी श्याम भक्तों के लिए सूचना है कि 25 March को होली पर्व पर श्याम बाबा की विशेष सेवा पूजा और 26 March को तिलक होने की वजह से श्याम मंदिर के पट दो दिनों के लिए बंद रहेंगे।

मंदिर कमेटी ने अपनी लेटर हेड पर श्याम भक्तों से अपील करते हुए कहा है कि दिनांक 24 March को रात्रि 10:00 बजे से दिनांक 27 March को मंगला आरती प्रातः 5:30 बजे तक बाबा श्याम के दर्शन बंद रहेंगे।

सभी श्याम भक्तों को इस बात का ध्यान रखते हुए और असुविधा से बचने के लिए 27 मार्च सुबह 5:30 बजे के बाद ही बाबा श्याम के दर्शनों के लिए खाटू श्याम मंदिर आना चाहिए।

Khatu Shyam Mandir Kab Khulega

लेखक, Writer

रमेश शर्मा {एम फार्म, एमएससी (कंप्यूटर साइंस), पीजीडीसीए, एमए (इतिहास), सीएचएमएस}

सोशल मीडिया पर हमसे जुड़ें, Connect With Us on Social Media

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
हमें फेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें
खाटू श्याम के दर्शन के लिए हमारा व्हाट्सएप चैनल फॉलो करें

डिस्क्लेमर,  Disclaimer

इस लेख में शैक्षिक उद्देश्य के लिए दी गई जानकारी विभिन्न ऑनलाइन एवं ऑफलाइन स्त्रोतों से ली गई है जिनकी सटीकता एवं विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। आलेख की जानकारी को पाठक महज सूचना के तहत ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।

एक टिप्पणी भेजें

श्याम बाबा की कृपा पाने के लिए कमेन्ट बॉक्स में - जय श्री श्याम - लिखकर जयकारा जरूर लगाएँ और साथ में बाबा श्याम का चमत्कारी मंत्र - ॐ श्री श्याम देवाय नमः - जरूर बोले।

और नया पुराने