खाटू श्याम मंदिर इस दिन बंद रहेगा - Khatu Shyam Mandir Open

खाटू श्याम मंदिर इस दिन बंद रहेगा - Khatu Shyam Mandir Open, इसमें खाटू श्याम मंदिर के पट 18 April 2024 को बंद रहने की सूचना दी गई है।

Khatu Shyam Mandir Open

सभी श्याम भक्तों के लिए सूचना है कि श्री श्याम प्रभु की विशेष सेवा पूजा और तिलक होने की वजह से 18 April 2024 को श्याम मंदिर के पट दर्शन के लिए बंद रहेंगे।

मंदिर कमेटी ने अपनी लेटर हेड पर श्याम भक्तों से अपील करते हुए कहा है कि दिनांक 17 April को रात्रि 10:00 बजे से दिनांक 18 April को सायं 5 बजे तक बाबा श्याम के दर्शन बंद रहेंगे।

सायं 5 बजे के बाद में सभी श्याम भक्त बाबा के दर्शन कर सकते हैं।

सभी श्याम भक्तों को इस बात का ध्यान रखते हुए और असुविधा से बचने के लिए सायं 5 बजे के बाद ही बाबा श्याम के दर्शनों के लिए खाटू श्याम मंदिर आना चाहिए।

khatu shyam mandir closing notification

लेखक, Writer

रमेश शर्मा {एम फार्म, एमएससी (कंप्यूटर साइंस), पीजीडीसीए, एमए (इतिहास), सीएचएमएस}

सोशल मीडिया पर हमसे जुड़ें, Connect With Us on Social Media

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
हमें फेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें
खाटू श्याम के दर्शन के लिए हमारा व्हाट्सएप चैनल फॉलो करें

डिस्क्लेमर,  Disclaimer

इस लेख में शैक्षिक उद्देश्य के लिए दी गई जानकारी विभिन्न ऑनलाइन एवं ऑफलाइन स्रोतों से ली गई है जिनकी सटीकता एवं विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। आलेख की जानकारी को पाठक महज सूचना के तहत ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।

एक टिप्पणी भेजें

श्याम बाबा की कृपा पाने के लिए कमेन्ट बॉक्स में - जय श्री श्याम - लिखकर जयकारा जरूर लगाएँ और साथ में बाबा श्याम का चमत्कारी मंत्र - ॐ श्री श्याम देवाय नमः - जरूर बोले।

और नया पुराने